बिहार में 22 लोगों की जान लेकर अमंगलकारी साबित हुआ मंगलवार

0
166

पटना। बिहार के लोगों के लिए मंगलवार का दिन अमंगलकारी साबित हुआ। लकारी (नेपाल) गये छह लोग सड़क हादसे में मारे गये। खगड़िया व हाजीपुर जिले में करंट लगने से चार लोगों की मौत हो गयी। रोहतास जिले के करगहर थाना इलाके में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गयी। पटना में तेल टैंकर में आग लगने से दो की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग झुलसे हाल में इलाजरत हैं। दानापुर में विवाहिता ने फांसी लगा ली। दानापुर इलाके में ही दाह संस्कार कर लौट रहे एक की मौत सड़क दुर्घचना में हो गयी। नालंदा जिले में सड़क दुर्घटना में एक की मौत हुई तो एक महिला की लाश बरामद हुई। एक छात्रा ने फांसी लगा ली। सारण जिले के अमनौर में भी सड़क दुर्घटना में एक मौत की सूचना है। बेतिया में जीप पलटने से मां-बेटी की मौत हो गयी।

नदी में गिरी बोलेरो, छह लोगों की मौतः घोघरडीहा से नेपाल भ्रमण को गए लोगों की बोलेरो मंगलवार को वहां से लौटने के क्रम में नेपाल के मेथी नदी में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर हाल में नेपाल के अस्पताल में आइसीयू में भर्ती हैं। मरने वालों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं।

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले के घोघरडीहा से एक बोलेरो लेकर चालक सहित दस लोग नेपाल भ्रमण को दो दिन पूर्व निकले थे। वहां से लौटने के क्रम में मंगलवार की सुबह सुनसरि जिला के इनरवा थाना के नेपाल के कोसी बैराज एवं भीमनगर के बीच मेथी नदी में इनकी बोलेरो अनियंत्रित होकर जा गिरी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गईl

अमनौर (सारण) बोलेरो की चपेट में आने से एक की मौत ः स्कार्पियो की चपेट में आने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत उपचार के दौरान हो गई। मृतक के पुत्र के फ़र्द बयान के आधार पर अज्ञात चालक के विरुद्ध थाना में  प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मृतक विशुनपुर पिपराही निवासी हरेन्द्र सिंह बताया जाता है। मृतक के पुत्र रीतेश कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि उसके पिता बारात जाने के लिए मुख्य सड़क पर खड़ा होकर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। अचानक एक एस्कार्पियो गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही थी, जिसकी चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गए। उनका उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किए जाने के बाद पटना रेफर कर दिया गया, जहाँ उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी बिनोद यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

- Advertisement -