बिहार की टाप खबरेंः अश्लील गाने पर गायक की धुनाई

0
81
  1. सारण जिले के पानापुर में बालक डूबाः नापुर में बाल थाना क्षेत्र के चकियां में मंगलवार की दोपहर 13 वर्षीय एक किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चकियां निवासी लालबहादूर राय उर्फ रवीन्द्र राय का लगभग तेरह वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार भैंस चराने के लिए सतजोड़ा चंवर में गया था। भैंस चरते-चरते नहाने के लिए तालाब में चली गई। जब काफी देर बाद भी भैंस तालाब से नहीं निकली तो शैलेश कुमार ने पानी में घुस कर निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान वह तालाब में डूबने लगा। आस-पास मवेशी चरा रहे चरवाहों ने शोर मचाया। जब तक लोग बचाने के लिए पहुंचे, किशोर की मौत हो चुकी थी। मृतक चार भाई दो बहनों में अपने माता-पिता की पांचवीं संतान था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए थाने ले गई। आकस्मिक घटना से परिजनों के साथ-साथ पूरा गांव गमगीन हो गया है।

2. अश्लील गीत गाने और रिकार्डिंग करने पर हुई गायक की पिटाईः सारण जिबनियापुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर चौके के पूरब रविवार की रात एक भोजपुरिया लोक गायक व जलालपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी ओमप्रकाश गुप्ता की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। इस मामले को ले पीड़ित गायक कलाकार ने बनियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें गांव के तीन युवकों को नामजद किया है। दर्ज प्राथमिकी में जलालपुर थाना के मानपुर गांव निवासी भोजपुरी व्यास ओमप्रकाश अमृत द्वारा बताया गया है कि रविवार की रात केसरी बाजार स्टूडियो में गाना कंपोज करवाकर आ रहा था कि बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर चौक से पूर्व गांव के हरेराम प्रसाद, हरिशंकर प्रसाद तथा सोमनाथ कुमार ने बाइक से रोक लि. और मारपीट कर जख्मी कर दिया। बंदूक भिड़ा कर पॉकेट से 26 हजार रुपये निकाल लिए जाने की बात भी बताई गई है। वहीं गांव के लोगों का आरोप है कि उक्त व्यास अश्लील गाना गाता है। गांव के लोगों द्वारा मना किया जा रहा था। इस मामले में व्यास द्वारा झूठा आरोप लगाया गया है।

3. ऑन ड्यूटी रेल कर्मी की हुई मौतः मंगलवार की सुबह छपरा जंक्शन पर एक रेलकर्मी की ऑन ड्यूटी अचानक मौत हो गई। आनन-फानन में उसे रेलवे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत रेलकर्मी अवतार नगर थाना क्षेत्र के झौंवा बड़ा गोपाल निवासी मोहन राय बताया जाता है। वह रेलवे में इलेक्ट्रिशियन के पद पर जंक्शन परिसर स्थित पंप हाउस पर कार्यरत था। उसकी नाईट ड्यूटी चल रही थी। मंगलवार की सुबह 7:15 पर उसके सहकर्मी ने उसे अचेत पाया। उसके बाद तुरन्त उसे रेल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। कुछ लोग करंट लगने से उसकी मौत बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है की हार्ट अटैक से मौत हुई है, लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगी।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः पत्नी को चाकू मार पति पहुँचा थाना, पुलिस ने पहुंचाया जेल

- Advertisement -