पटना में सजा सितारों का मेला, महफिल हुआ गुलजार

0
127

पटना। रविवार की शाम पटना में सितारों का मेला सजा। महफिल ऐसी रोशन हुई की हर कोई देखता ही रह गया। मौका था ईस्टर्न इंडिया का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो DEV & DIVA सीजन 9 का ग्रेंड फिनाले का। घंटों चले इस फिनाले में इसबार देव का खिताब बृजराज के हाथ आया तो वहीं दिवा का ताज सुनंदा के सिर सजा।

पटना के एसकेएम में कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। उसके बाद मूवर्स डांस ग्रुप की शानदार पेशकश ने सभी का दिन जीत लिया। एक के बाद एक सभी प्रतिभागियों के रैंप वॉक ने सभी को अचंभित कर दिया। पूरे शो के दौरान रुक रुक कर तालियों की गड़गड़ाहट गूंजती रही। फिनाले में कुल तीन राउंड हुए, जिसमें इंट्रोडक्शन, एथिनिक और फंकी राउंड शामिल थे। देव एंड दीवा फैशन शो की शुरुआत मॉडल्स के इंट्रो राउंड के साथ हुई, जिसमें उनसे कई सारे सवाल-जवाब किए गए। सही जवाब देने पर उन्हें आगे के राउंड में इंट्री मिल रही थी।

- Advertisement -

वॉक का दूसरा राउंड इंडियन वियर के साथ हुआ। इस राउंड में सारे मॉडल्स ने कपल वॉक करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रैंप वॉक के साथ आखरी राउंड में मॉडल्स को अपने कैजुअल ड्रेस को फंकी लुक के साथ प्रस्तुत किया। इस में सारे मॉडल्स ने अपने फैशन सेंस का प्रदर्शन किया।कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण रहे बॉलीवुड स्टार गुलशन ग्रोवर ने सभी प्रतिभागियों से परिचय लिया और उन्हें DEV & DIVA जैसे बड़े प्लेटफार्म पर फरफॉर्म करने को लेकर शुभकामनाएं भी दी। हॉट अदाकार शमिता शेट्ठी ने भी प्रतिभागियों की हौंसला अफजाई की और महफिल में चार चांद लगा दिए। मशहूर टीवी कलाकार राजीव निगम ने अपनी हास्य अदाकारी से वहां बैठे लोगों को लोटपोट कर दिया। उनके हर व्यंग्य पर लोगों ने खूब तालियां बजायी।

DEV & DIVA सीजन 9 के ग्रेंड फिनाले के मंच पर भोजपूरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन भी पहुंचे और उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म सनकी दारोगा का प्रमोशन भी किया। इस दौरान उनके साथ फिल्म की हिरोईन अंजना सिंह भी मौजूद रही। । वैसे तो यह पहला मौका था जब रवि किशन DEV & DIVA के कार्यक्रम में शामिल हुए लेकिन उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए इस शो की भरपूर सराहना की।DEV & DIVA सीजन 9 के ग्रेंड फिनाले में कुल 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जिनमें 15 लड़के और 15 लड़कियां शामिल थीं। इन सभी प्रतिभागियों को फिनाले से पहले 12 दिनों की कड़ी ट्रेनिंग भी दी गई थी।कार्यक्रम में ज्यूरी मेंबर के तौर पर मर्विन कॉवेल, हरिश शर्मा, राजेश राजा, मेघना बोस और सौरिष्टा भट्टाचार्या मौजूद रहीं। पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों के प्रदर्शन को देखते हुए ज्यूरी ने मार्क्स दिए जिसके तहत विनर और रनर तय किए गए। बृजराज सिंह को देव और दीवा का खिताब सुनंदा को मिला। देव में फर्स्ट रनरअप पुष्कर आनंद सिंह रहे तो सेकेंड रनरअप किन्शू भारद्वाज और आदित्य राय रहे। वहीं दीवा में फर्स्ट रनरअप कृतिका तो सेकेंड रनरअप जाह्नवी और श्रेया रहीं। विजेताओं को मोमेंटों के साथ पचास हजार रुपये का इनाम भी दिया गया।कार्यक्रम में फैशन डिजाइनर के तौर पर तन्मय सरकार मौजूद रहे जबकि ट्रेनर के रुप में रोहित सिंह, राहुल बाक्सर और प्राची सिंह ने अपना भरपूर योगदान दिया।

यह भी पढ़ेंः फिल्मी गमशपः रामायण की सीता फिर दिखेंगी सिल्वर स्क्रीन पर

- Advertisement -