जेल से चलने वाली पार्टी की जमानत जब्त करायेगी जनताः सुमो

0
105
महम्मदपुर नरसंहार के असली साजिशकर्ता राजेश यादव को को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का संरक्षण प्राप्त है। सुशील मोदी ने यह आरोप लगाया है।
महम्मदपुर नरसंहार के असली साजिशकर्ता राजेश यादव को को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का संरक्षण प्राप्त है। सुशील मोदी ने यह आरोप लगाया है।

पटना। जेल से चलने वाली पार्टी की जमानत जब्त करायेगी जनता। राजद का नाम लिये बगैर उस पर हमला बोलते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह कहा। उन्होंने कहा कि राजद के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ उनके चार-चार सिपहसलार मो. शहाबुद्दीन, राजबल्लभ यादव, इलियास हुसैन और प्रभुनाथ सिंह हत्या, बलात्कार व भ्रष्टाचार के संगीन मामलों में जेल में बंद हैं। उन्होंने तंज कसा कि जो पार्टी जेल से चलती हो, जिसके सारे फैसले जेल से लिए जाते हों, उम्मीदवारों के नाम जेल से तय होते हों, क्या वैसी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जनता को जब्त नहीं करा देनी चाहिए?

यह भी पढ़ेंः ट्रेन के सामने 4 बच्चों के साथ महिला ने लगा दी छलांग

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय में लूट व रंगदारी मांगने वाले 4 चढ़े पुलिस के हत्थे

भ्रष्टाचार के मामले में हाथी पर चढ़ कर जेल जाने वाले लालू प्रसाद ने न केवल भ्रष्टाचार को, बल्कि शहाबुद्दीन जैसे दुर्दांत अपराधी को संरक्षण देकर अपराध कर्म को भी महिमामंडित किया। बलात्कार के आरोपित राजबल्लभ यादव से घंटों एकांत में बातचीत करने से भी लालू प्रसाद को परहेज नहीं रहा।  आज पार्टी के पांच-पांच नेता जेल में हैं, फिर भी किसी को पार्टी से निकालने की बात कौन कहे, पद से हटाने तक की हिम्मत किसी में नहीं है।

यह भी पढ़ेंः नमो-नीतीश की जोड़ी ने बिहार में कर दी विकास की क्रांतिः BJP

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का अध्यक्ष ही भष्टाचार के चार-चार मामलों में सजायफ्ता हो, जिसकी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य तिहरे हत्याकांड सहित हत्या, अपहरण के अनेक मामलों में वर्षों से जेल में बंद हो, जिसके विधायकों की सदस्यता कोर्ट से सजा मिलने के बाद समाप्त की गई हो, ऐसी पार्टी से जनता उम्मीद भी क्या कर सकती है। भ्रष्टाचार और अपराध में आकंठ डूबा राजद न तब और न अब सुधरने वाला है।

यह भी पढ़ेंः बाप ने 4 वर्षीय बेटे का गला रेत डाला, फिर अपना भी गला रेता

वैशाली, शिवहर और महाराजगंज में सोमवार को उपमुख्यमंत्री की सभाः उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 05 मई, 2019 को वैशाली लोकसभा क्षेत्र के देवरिया और मीनापुर तथा शिवहर लोकसभा क्षेत्र के परसौनी व महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के महाराजगंज में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। श्री मोदी मध्याह्न 12.15 बजे वैशाली लोकसभा क्षेत्र के देवरिया स्थित गंडक प्रोजेक्ट में मैदान और 1.35 बजे मीनापुर के तुर्की हाई स्कूल के मैदान में आयोजित सभा को सम्बोधित करेने के बाद अपराह्न 03 बजे शिवहर लोकसभा क्षेत्र के परसौनी स्थित जनता हाई स्कूल के मैदान और 04.05 बजे महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के महाराजगंज स्थित गोरख सिंह महाविद्यालय के मैदान में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी जिम्मेवार हैं

- Advertisement -