छपरा में हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 5 महिलाएं व 2 पुरुष गिरफ्तार

0
101

छपरा। छपरा में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। 5 महिलाएं और 2 पुरुष गिरफ्तार हुए हैं। धंधा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चल रहा था। साढ़ा ढाला बाजार समिति स्थित एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा पुलिस ने गुरुवार को किया। मौके से पुलिस ने पांच महिलाओं तथा दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि साढ़ा  ढाला स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर एसआइटी, महिला थाना और मुफस्सिल थाने की पुलिस की संयुक्त टीम का गठन किया गया और गठित टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मकान से पांच महिलाओं तथा दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया।  गिरफ्तार महिलाओं तथा पुरुषों के नाम-पता का सत्यापन किया जा रहा है। इस मामले में मुफस्सिल थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः बिहार में किसी भी वक्त बिखर सकता है विपक्ष का महागठबंधन

सीएसपी में सेंध काट कर दो लाख रुपये व लैपटाप की चोरीः सारण जिले के अमनौर मही नदी के समीप मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नौतन  गांव में भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर दो लाख रुपये चुरा लिये। वहां पड़े दो लैपटाप भी चोर लेते गये।

सीएसपी संचालक दीपक कुमार सिंह ने गुरुवार की सुबह जैसे ही मुख्य द्वार का ताला खोला तो अंदर का दृश्य दे खर दंग रह गये। सारे कागजात बिखरे पड़े थे। कार्यालय खोला तो पाया कि दीवार में होल बना हुआ है। सभी कमरों का निरीक्षण किया तो सबके दरवाजे खुले हुए थे। ताला टूटा हुआ नीचे गिरा हुआ था। उनके होश उड़ गये।

यह भी पढ़ेंः बिहार की हाट सीट पटना साहिब, दरभंगा व बेगूसराय बन गयीं हैं

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। अमनौर थाना अध्यक्ष विकास कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुँचे। मामले का संज्ञान लेते हुए बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। उसमें चोर का चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा था। फुटेज के आधार पर पुलिस ने त्वतरित करवाई करते हुए अपराधियों के घर छपेमारी कर धर दबोचा। हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गयी।

यह भी पढ़ेंः झारखंड में खंड-खंड हुआ राजद, बिहार में गठबंधन का बंटाधारः सुमो

गिरफ्तार आरोपी नौतन मठिया गांव के बदरी मियां का पुत्र हसरत मियां बताया जाता है। युवक की गिरफ्तारी के बाद सैकड़ों लोग सीएसपी परिसर में जुट गए। गांव के लोगों का तनाव देख, भेल्दी, मढ़ौरा, तरैया थाने की पुलिस भी पहुँच गयी। कुछ देर बाद लोगों को पुलिस ने चोरी करते हुए फुटेज दिखाया। तब जाकर लोग वहां से हटे। पुलिस  गिरफ्तार चोर को लेकर मढौरा थाना ले गयी। उसके पिछले आपराधिक रिकॉर्ड को भी पुलिस खंगाल रही है। सीएसपी की कर्मी रिंकू कुमारी ने बताया कि बैंक से चोर 2.15 लाख रुपये व दो लैपटाप समेत कई कागजात भी ले गये हैं।

यह भी पढ़ेंः कन्हैया कुमार ने की आन लाइन चंदे की अपील, खाते में आये 30 लाख

- Advertisement -