गायक खेसारी लाल को दो करोड़ नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

0
100
  • पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह का भतीजा सुधीर सिंह आरोपित 
  • आरोप पर सुधीर ने दी सफाई, कहा- आरोप बेबुनियाद है

छपरा। रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह ग्राम निवासी और भोजपुरी फिल्म अभिनेता गायक शत्रुघ्न यादव उर्फ खेसारी लाल यादव ने दो करोड़ रूपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी का एफआईआर रसूलपुर थाने में दर्ज कराई है। एफआईआर में फिल्म अभिनेता खेसारी लाल ने महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे और दीनानाथ सिंह के पुत्र सुधीर कुमार सिंह पर आरोप लगाया है।

खेसारी ने दो साल पहले दो करोड़ रूपये मांगे जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि इस साल 28 जून को भी 7631725376 मोबाइल नंबर से दोबारा रंगदारी मांगी गयी और धमकी दी गयी कि पैसा नहीं देने पर जान से मार दिया जायेगा। साथ ही सोशल मीडिया के जरिये भी जान से मारने की धमकी का जिक्र एफआईआर में किया गया है।

- Advertisement -

अभिनेता खेसारी ने प्राथमिकी में अपने परिवार की जान-माल की सुरक्षा हेतु सरकार से सुरक्षा की मांग की है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भादवि की धारा 384,504,और 34 के तहत थाना कांड संख्या 96/2018 में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जा चुकी है।

उधर इस आरोप को बिल्कुल निराधार बताते हुए सुधीर कुमार सिंह ने  कहा कि मेरे तथा मेरे परिवार की राजनीतिक छवि धूमिल करने की यह एक साजिश है। इसकी गहराई से प्रशासन जांच कराए। यदि मै दोषी होऊंगा तो कार्रवाई झेलने को तैयार हूं। अन्यथा आरोप लगाने वाले के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया गया है, उसकी भी जांच जरूरी है। उन्होंने कहा कि भोजपुरी के अश्लील गानों का जब विरोध करना शुरू किया, तब से इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आज से 6 वर्ष पूर्व एक समारोह के लिए खेसारी लाल यादव को कार्यक्रम देने के लिए 50 हजार रुपये में बुक किया था, मगर वे अपना कार्यक्रम नहीं दे सके। उसके बाद हमने पैसे की मांग की थी कि मेरा पैसा लौटा दीजिए। वह अभी तक नहीं लौटा सके। आज दूसरा रास्ता अख्तियार कर मेरी राजनीतिक  छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इसकी पूरी जांच करायी जाये।

यह भी पढ़ेंः

क्राइम, करप्शन और कम्युनिलिज्म से समझौता नहींः नीतीश

- Advertisement -