अनियंत्रित कार खड़े ट्रक से टकराई, मौके पर 4 की मौत

0
42
ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार
ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार

समस्तीपुर। अनियंत्रित कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गयी। घटना बंगरा थाना क्षेत्र इलाके की बतायी जाती है। मुसरीघरारी-मुजफ्फरपुर पथ स्थित चकबंगरी चेक पोस्ट के पास मंगलवार की रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो सगे भाई समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वही गंभीर अवस्था में चालक को सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ेंः पटना में बेलगाम कार चालक ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत

- Advertisement -

मृतक की पहचान संजीव कुमार (24 वर्ष), राजीव कुमार (22 वर्ष) दोनों के पिता विक्रम कुमार त्रिपाठी, कनकलता देवी (45 वर्ष) पति अरविन्द कुमार त्रिवेदी मुसहरी थाना क्षेत्र के जलालपुर, व सौरभ कुमार उर्फ गणेश (28 वर्ष) पिता- नारायण राय कुरहन्नी थाना क्षेत्र के खरौना डीह, मुजफ्फरपुर के रूप में की गई।

यह भी पढ़ेंः बस में  बिजली करंट दौड़ा, 3 लोगों की मौत, 27 घायल

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चालक समेत कुल 5 लोग कार से देवघर से मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। गाड़ी काफी तेज गति से चल रही थी। तेज गति होने के कारण चालक नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे हुए ट्रक में पीछे से जोरदार ढंग से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि  गाड़ी के परखचे उड़ गए।

यह भी पढ़ेंः बिहार के हेल्थ मिनिस्टर से इस्तीफे की मांग बनी चर्चा का विषय

बंगरा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार में फंसे  चालक मुसहरी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी प्रशांत भारती  को कड़ी मशक्कत के बाद जख्मी हालत में निकाल कर इलाज के लिए समस्तीपुर भेज दिया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों द्वारा दिये गये आवेदन पर प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है। ट्रक व दुर्घटनाग्रस्त कार को जप्त कर थाना पर लाया गया है।

यह भी पढ़ेंः बिहार में रिलायंस जियो और बीएसएनएल का जबरदस्त जलवा

यह भी पढ़ेंः लोकतांत्रिक इतिहास का काला पन्ना है आपातकाल

यह भी पढ़ेंः फिल्मों में माताओं की माता की पहचान थी लीला चिटणीस की 

- Advertisement -